IGMC में इलाज कराने वाले Cancer मरीज और उनके तीमारदारों को मिलेगा कमरा
You are here
Home > Himachal news > IGMC में इलाज कराने वाले Cancer मरीज और उनके तीमारदारों को मिलेगा कमरा

IGMC में इलाज कराने वाले Cancer मरीज और उनके तीमारदारों को मिलेगा कमरा

Himachal Pradesh के सबसे बड़े Hospital IGMC में cancer का उपचार करने आने वाले मरीजों और तीमारदारों को अब ठहरने  के लिए किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. क्युकी Cancer Hospital के साथ उन्हें आसानी से ठहरने के लिए कमरा भी मिलेगा. बता दे की बुधवार को Rotary Club

Advertisement
की ओर से बनाए गए भवन Rotary आश्रय कैंसर सराय का उद्घाटन Chief Minister Jai Ram Thakur ने किया. और इस मौके पर CM जयराम ठाकुर शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज, नगर निगम मेयर सत्या कौंडल ,और डिप्टी मेयर शैलेंद्र चौहान भी इसमें मौजूद रहे.

आपको बता दे की इस मौके पर Chief Minister Jai Ram Thakur ने कहा कि अब Cancer का उपचार कराने शिमला आने वाले मरीजों के तीमारदारों को ठहरने की किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा. और उन्होंने कहा कि इसके लिए लगभग एक करोड़ की लागत से तीन मंजिला भवन का निर्माण किया गया है, और जिसमें 14 से अधिक कमरे उपलब्ध है और यहां आने वाले सभी तीमारदारों को आसानी से कमरे मुहैया होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से Rotary Club और एसजेवीएन के सहयोग से इस भवन का निर्माण किया गया है . उन्होंने कहा है कि इतने लंबे समय के बाद भवन का निर्माण कार्य समाप्त हुआ है. और इतने लंबे समय तक तो एक दूसरा भवन भी बनकर तैयार हो जाना था.

Rotary Club ने इतने सालों से संघर्ष कर बनाया भवन


आपको बता दे की शिमला में भवन निर्माण करने के लिए forest clearance एक बहुत बड़ा मुद्दा है. और जिसकी प्रक्रिया से हमें गुजरना पड़ता है. और उन्होंने कहा कि Rotary Club निरंतर जरूरतमंदों की सेवा में अग्रणी भूमिका निभाता है और आगे चल कर भी इसी तरह की भूमिका निभाता रहेगा. Rotary Club की स्थापना तब हुई थी जब सीएम का जन्म भी नहीं हुआ था. CM ने कहा कि अपनी स्थापना के बाद से लगातार समाजसेवा में अपना काम कर रहे हैं जिसमें कई महान व्यक्ति सदस्य के रुप मे कार्य कर रहे हैं .
Advertisement

Similar Articles

Top