You are here
Home > Hollywood > फेमस मॉडल Heidi Klum में पाए गए Corona virus जैसे लक्षण, खुद ही लोगों से बनाई दूरी

फेमस मॉडल Heidi Klum में पाए गए Corona virus जैसे लक्षण, खुद ही लोगों से बनाई दूरी

American-German model हिडी क्लम (Heidi Klum) ने एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्हें सर्दी, जुकाम है और वह अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। आपको बता दे की Heidi Klum ने यह बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कही।

American-German model Heidi Klum ने बिस्तर पर लेटे हुए एक वीडियो शेयर किया है और जिसमें वह कह रही हैं- बुखार, कफ, जुकाम जैसा महसूस हो रहा है। और इसलिए मैं घर पर ही रहूंगी ताकि किसी और को मेरी वजह से समस्या न हो सके। और मैं उम्मीद करती हूं यह की यह सिर्फ कोल्ड ही हो। और मैंने Coronavirus का टेस्ट करवाने की कोशिश की परन्तु नहीं करवा पाई। Heidi Klum पिछले कुछ दिनों से America’s Got Talent में नजर नहीं आ रही हैं।

आपको बता दें की चीन के वुहान प्रांत से फैले Corona virus का कहर पूरे देशभर में जारी है। और इस Corona virus से अब तक 5080 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में अब तक 83 लोगों की Corona virus रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। और वहीं दुनियाभर में कोरोना से 1,34,300 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। Corona virus के दिन प्रतिदिन बढ़ते प्रकोप के कारण विश्वभर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। यहा तक की सिनेमा से लेकर स्कूल तक बंद कर दिए गए हैं।

Top