You are here
Home > bollywood > Kangana Ranaut के बयान से खफा हुये दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति , पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Kangana Ranaut के बयान से खफा हुये दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति , पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Kangana Ranaut Bollywood की वो एक्ट्रेस वन चुकी है , जो हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और वे कई बार ऐसे बयान भी दे जाती हैं, जिनके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना तक करना पड़ता है. Kangana Ranaut को इन्ही कारण बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ भी कहा जाता है. और हाल ही में तीनों केंद्रीय Agricultural Laws को वापस लेने की घोषणा के बाद Kangana की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई, और जिसको लेकर अब बहुत हंगामा मचा हुआ है. Delhi Sikh Gurdwara प्रबंधक समिति कांग्रेस की युवा इकाई के National Secretary Amrish Ranjan Pandey और संगठन के विधि प्रकोष्ठ के सह-समन्वयक Ambuj Dixit ने पुलिस में Kangana Ranaut के खिलाफ FIR register कराई हैं.

Kangana Ranaut के बयान से खफा Delhi Sikh Gurdwara प्रबंधक समिति और युवा कांग्रेसी

Kangana Ranaut के हाल ही में दिए एक बयान से खफा Delhi Sikh Gurdwara प्रबंधक समिति ने जहां एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज करवाई है. वहीं, कांग्रेस की युवा इकाई के राष्ट्रीय सचिव Amrish Ranjan Pandey और संगठन के विधि प्रकोष्ठ के सह-समन्वयक Ambuj Dixit ने संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. बता दे की उनका यह मानना है कि Kangana Ranaut की द्वारा हालिया टिप्पणियां ‘राजद्रोह’ के दायरे में आती हैं.

‘Ranaut को या जेल भेजो या मानसिक रोग अस्पताल’ 

Delhi Sikh Gurdwara प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष Manjinder Singh Sirsa ने सिखों के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर Kangana पर निशाना साधा. और उन्होंने कहा कि सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. और उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कंगना को या तो मानसिक रोग अस्पताल भेजा जाए या फिर जेल भेजा जाए

Similar Articles

Top