Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को ED ने भेजा समन – Panama Papers Leak Case में नाम आया था सामने

Panama Papers Leak Case मामले में Bachchan family की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस मामले में Bollywood actress

Advertisement
Aishwarya Rai को ED ने सम्मन भेजा है. ED ने Aishwarya Rai को Panama Papers Leak मामले में ये सम्मन जारी किया है. जिसके तहत उन्हें अब दिल्ली तलब किया गया है.

ED कर रही है पुरे मामले की जांच

आपको बता दें कि Panama Papers Leak Case मामले में Bachchan family का नाम भी अब सामने आया था. तब ED ने इस मामले में मनी लॉड्रिंग (money laundering) का मामला भी दर्ज किया था. और प्रवर्तन निदेशालय की HIU इस मामले की जांच कर रही है.

जानिए क्या है पनामा पेपर लीक Case

बता दे की 2016 में ब्रिटेन में law firm of panama के 1.15 करोड़ टैक्स डॉक्युमेंट लीक हुए थे. और इसमें दुनियाभर के बड़े-बड़े नेताओं, कारोबारियों और बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे. अगर इस केस में भारत की बात करें तो देश के लगभग 500 लोगों के नाम इस लिस्ट में होने का खुलासा हुआ था. और इस लिस्ट में बच्चन परिवार का नाम भी शामिल था.

एक रिपोर्ट के अनुसार Panama Papers की लिस्ट में जिन-जिन लोगों का नाम है उन पर टैक्स की हेराफेरी का आरोप है. और जिसको लेकर tax authority जांच में जुटी हैं. साथ ही आपको बता दे की इस मामले में Aishwarya Rai को पहले एक कंपनी का डायरेक्टर बनाया गया था. और बाद में उन्हें कंपनी का शेयर होल्डर डिक्लेयर कर दिया गया था.

Advertisement
Leave a Comment