You are here
Home > Entertainment > जाने माने टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन

जाने माने टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Jayaprakash Reddy का हार्ट अटैक से निधन

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता Jayaprakash Reddy का 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया. बता दे की उन्होंने आंध्रप्रदेश के गुंटूर में आखिरी सांस ली. उनको दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका मंगलवार की सुबह निधन हो गया. तेलुगु फिल्मों के दर्शकों में Jayaprakash Reddy मशहूर कॉमेडी एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. और उन्होंने ब्रम्हपुत्रुदू  से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Jayaprakash Reddy के निधन की खबर सुनने के बाद टॉलीवुड सहित बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई है. और ट्विटर पर उनके लिए श्रद्धांजलि और शोक व्यक्त किया जा रहा है. और आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी Jayaprakash Reddy के निधन की खबर के बाद उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्ट अटैक के चलते Jayaprakash Reddy अपने बाथरूम में गिर गए थे. और रेड्डी कुर्नूल के अल्लागड्डा से ताल्लुक रखते थे. उन्होंने फिल्म ब्रह्मपुत्रु से अपने करियर की शुरुआत की और 1980 के दशक के अंत में कई फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में काम किया. परन्तु , उन्हें पहचान मिली बालकृष्ण स्टारर समरसिम्हा रेड्डी से.

Jayaprakash Reddy को तेलुगु फिल्मों के दर्शकों के बीच जेपी के नाम से भी जाना जाता था. एक कॉमेडी एक्टर के साथ ही उन्हें जयम मनाडे रा और चेन्नेकसा रेड्डी जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता था.

Similar Articles

Top