27 वर्ष की model से केरल में gang rape, hotel में वारदात से पहले किया ये काम - Himachal Pradesh Times | Himachal Pradesh News In Hindi | Himachal News | Himachal Tourism
You are here
Home > News > 27 वर्ष की model से केरल में gang rape, hotel में वारदात से पहले किया ये काम

27 वर्ष की model से केरल में gang rape, hotel में वारदात से पहले किया ये काम

Kerala के कोच्चि में एक मॉडल के साथ गैंगरेप की खबर से काफी सनसनी फैल गई. बता दे की 27 वर्ष की professional model ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. और महिला की शिकायत के अनुसार ककनाड के एदाचिरा स्थित Hotels में 3 लोगों ने उसके साथ gang rape किया.

Advertisement

Gang Rape का वीडियो बनाया

आपको बता दे की इस model  ने अपनी FIR में यह लिखवाया कि आरोपियों ने उसकी ड्रिंक (drink) में कुछ मिला दिया था और जिसके बाद में room lock कर उसके साथ gang rape किया गया . इस इसी बिच आरोपियों ने उसके कई Video भी बनाए और पुलिस में शिकायत करने या बात नहीं मानने पर उन्हें शेयर करने की धमकी भी दी गई.

एक आरोपी किया गिरफ्तार, दो फरार

बता दे की model की शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है . और इस मामले की जांच कर रहे आईओ के अनुसार उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके पीड़ित महिला का बयान दर्ज करा लिया है. और वहीं hotel के मालिक और मैनेजर से भी पूछताछ की है.

आपको बता दे की इस मामले की FIR दर्ज होने के बाद से शमीर और अजमल फरार दोनों ही फरार हैं और जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!