6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, रेप के बाद फोड़ दीं दोनों आंखें
You are here
Home > Madhya Pradesh > 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, रेप के बाद फोड़ दीं दोनों आंखें

6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, रेप के बाद फोड़ दीं दोनों आंखें

जहां एक और पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा तो वही दूसरी और इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है,  मध्य प्रदेश के दमोह में एक मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है , दमोह में एक 6 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ अपहरण के बाद रेप किया गया. और यही नहीं आरोपी ने रेप के बाद उस बच्ची की दोनों आंखें भी फोड़ दीं. इस घटना की खबर लगते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और एसआईटी गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है .

Advertisement

लॉकडाउन के चलते मध्य प्रदेश के दमोह दमोह जिले में 6 साल की मासूम से दरिंदगी

बता दे की यह मामला दमोह के जबेरा इलाके का है. जहां गुरुवार की सुबह एक खेत के पास बने मकान में एक 6 साल मासूम गंभीर हालत में मिली. यह 6 साल की बच्ची बुधवार शाम से लापता थी. और परिजनों की मानें तो यह करीब शाम 5 बजे वह कुछ सामान लेने दुकान पर गई थी. और उसके बाद से वो लापता थी. गुरुवार को वो एक मकान में बंधक हालत में मिली. और उसके दोनों हाथ बंधे थे. उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी गई थी.

आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग

इस घटना की सुचना मिलते ही दमोह के एसपी हेमंत चौहान दल बल के साथ जबेरा के बंशीपुर गांव पहुंचे. और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. एसपी हेमंत चौहान के मुताबिक मामले में पुलिस द्वारा एसआईटी गठित की गई है और आरोपियों के खिलाफ इनाम भी घोषिण की. बता दे की पुलिस के हाथ अभी कुछ भी नहीं लगा. ऐसे में देखना यह है कि पुलिस की तफ्तीश कब तक पूरी होती है.

न्यूज़ सोर्स : https://aajtak.intoday.in/

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!