Bangalore में कॉमेडी शो रद्द किए जाने पर भड़के Kunal Kamra, कहा 'मुझे ही Corona का वेरिएंट
You are here
Home > Entertainment > Bangalore में कॉमेडी शो रद्द किए जाने पर भड़के Kunal Kamra, कहा ‘मुझे ही Corona का वेरिएंट’

Bangalore में कॉमेडी शो रद्द किए जाने पर भड़के Kunal Kamra, कहा ‘मुझे ही Corona का वेरिएंट’

जाने-माने Comedian स्टार Kunal Kamra अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दे की वे अपने Comedy Show

Advertisement
में Kunal Kamra कई बार मजाक-मजाक में कुछ ऐसी बातें कह देते हैं जिससे कई बार बड़े-बड़े विवाद खड़े हो जाते हैं। और इस महीने Bangalore में उनके कई शो होने थे, जो की अब रद्द कर दिए गए हैं। Kunal Kamra ने इस बात की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर दे दी है। बता दे की Kunal ने ट्वीट में कई पेज का एक लम्बा चौड़ा नोट पोस्ट किया है। और इसी के साथ उन्होंने तंज कसते हुए ये भी लिखा है कि लोग अव ये समझने लगे हैं कि वो ही corona के नए Variants हैं।

Kunal Kamra ने ट्वीट में निकाली अपनी भड़ास

आपको बता दे की नोट के पहले पेज में Kunal Kamra ने लिखा है, ‘हैलो बेंगलुरू वासियों…मुझे ये बताते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि अगले 20 दिन तक Bangalore में मेरे जितने भी शो शेड्यूल हुए थे, वो सारे के सारे रद्द कर दिए गए हैं। और शो को रद्द करने के लिए दो ही कारण बताए जा रहे हैं। पहला तो यह कि वेन्यू पर हम 45 लोगों को नहीं बिठा सकते हैं, जबकि वहां पर अधिक लोग बैठ सकते हैं। दूसरी वजह यह है कि धमकियां आ रही हैं कि अगर उस वेन्यू पर मेरा शो हुआ तो उसे हमेशा-हमेशा के लिए बंद करवा दिया जाएगा। ये covid protocol का ही हिस्सा है। लोग मुझे ही virus का new variant समझ रहे हैं।’

Kunal Kamra ने कसा तंज

बता दे की Kunal Kamra कामरा यहीं पर नहीं रूके। ट्विटर पर Kunal का गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है। और शेयर किए गए एक नोट में कुणाल कामरा ने यह लिखा है, ‘ट्विटर पर जो लोग सोच रहे हैं कि जब फारूकी को Comedy छोड़नी पड़ी तो कामरा कैसे पर फॉर्म कर सकता है।’ और हमें यहां पर इस फैक्ट से ही संतोष करना चाहिए कि जो रूलिंग पार्टी है वो समानता के साथ उत्पीड़ने करने की जुगत में है।

Advertisement

Similar Articles

Top