You are here
Home > cricket > मैदान पर लगे पाकिस्तान के झंडे को लेकर बड़ा बवाल क्रिकेट सीरीज को रद्द करने की उठी मांग

मैदान पर लगे पाकिस्तान के झंडे को लेकर बड़ा बवाल क्रिकेट सीरीज को रद्द करने की उठी मांग

Pakistani Cricket Team इस समय Bangladesh के दौरे पर है, जहां उसे 19 नवंबर से 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. बता दे की इस दौरे से पहले एक Practice session के दौरान Pakistani Cricket Team के एक कदम से बहुत बड़ा बवाल मच गया है.  Practice session के दौरान मीरपुर के मैदान पर Pakistani Cricket Team ने अपने देश का झंडा लगा दिया, और जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. Bangladesh के कई फैंस ने इसे देश की आजादी के स्वर्ण जयंती समारोहों से पहले राजनीतिक कदम बताया है.

पाकिस्तान के झंडे लगाने से मचा बड़ा बवाल

बांग्लादेशी फैंस ने Social Media पर पूछा कि कई देश बांग्लादेश आते हैं और बहुत से मैच भी खेलते हैं, परन्तु किसी भी देश ने Practice session में अपने देश का झंडा नहीं लगाया. फिर पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम ने ऐसा क्यों किया? वे क्या साबित करना चाहते हैं.

जमकर ट्रोल किया जा रहा पाकिस्‍तानी टीम को

बता दे की इस घटना के बाद Social Media पर Pakistani Team को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है और उनसे Practice session के दौरान झंडे को हटाने की मांग भी की गई. और वहीं, कुछ यूजर्स ने तो इसे शर्मनाक बताया. और कई फैंस ने इस सीरीज को रद्द करने और इस तरह के कदम पर बैन लगाने की मांग की है.

Pakistan Cricket Board ने दी सफाई 

Pakistan Cricket Board ने मामले को तूल पकड़ता देख अपनी सफाई में कहा कि पिछले 2 महीने से वे टीम के अभ्यास के दौरान देश का झंडा जमीन में गाड़कर खेल रहे हैं. Bangladesh Cricket Board ने इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं की है. आप की बता दें कि इस दौरे पर पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज और 2 टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे. T20 सीरीज 19 नवंबर से 22 नवंबर तक खेली जाएगी. 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 26 नवंबर से 8 दिसंबर तक खेली जाएगी.

Similar Articles

Top