पांवटा साहिब - नशीली दवाओं और 672 ग्राम भुक्की के साथ तीन को किया गिरफ्तार
You are here
Home > Himachal news > पांवटा साहिब – नशीली दवाओं और 672 ग्राम भुक्की के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पांवटा साहिब – नशीली दवाओं और 672 ग्राम भुक्की के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पांवटा साहिब में बीती देर शाम दो अलग अलग मामलों में SIU team Nahan और पांवटा पुलिस थाने की टीम ने बहराल बैरियर पर नाके के दौरान एक युवक से 20 शीशी नशीली दवा के सिर्प बरामद किए , और वहीं दूसरे युवक से 672 ग्राम भुक्की बरामद की है । प्राप्त जानकारी केमुताबिक एसआईयू की टीम नाहन ने बहराल के पास लाल ढांग में नाका लगाया। और इस बिच एक बाइक सवार एक व्यक्ति को वाहन नंबर यूपी 11 बीएच -8390 हीरो स्प्लेंडर को रोककर तलाशी ली गई। बाइक की तलाशी के दौरान कोडीन फॉस्फेट की 20 शीशी बरामद की गई। आरोपी व्यक्ति की पहचान राघव सैनी निवासी मुर्तुजापुर तह बेहट जिला के रूप में हुई है। सहारनपुर के रहने वाले 20 वर्षीय युवक पर NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement

वहीं, दूसरे मामले में पांवटा थाने के एचसी ओम प्रकाश और पीएस पांवटा साहिब की टीम ने एनएच 907 यमुनानगर पर बहराल बैरियर केसमीप पांवटा साहिब तक एक नाका लगाया। इस दौरान एक बाइक HP 17 सी-0470 को रोककर तलाशी ली। इस दौरान बाइस चालक राम अवतार निवासी टोकियो और मोहित कुमार निवासी माजरा उम्र 31 वर्ष और तलाशी के दौरान एक पॉलीथिन कैरी बैग में 3 पॉलीथिन पैक मिले जिसमें (230 ग्राम, 218 ग्राम, 224 ग्राम) कुल 672 ग्राम भुक्की पाई गई। दोनों युवकों के खिलाफ मामला NDPS एक्ट के तहत दर्ज कर लिया गया है।

उक्त मामले पर एचसी ओम प्रकाश और पीएस पांवटा साहिब द्वारा जांच की जा रही है। इस दौरान मौके पर डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने खुद पहुंचकर कार्रवाई की। बता दें कि पांवटा के डीएसपी वीर बहादुर ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। वह नशे कारोबारियों के खिलाफ खुद कार्रवाई कर रहे हैं। दोनों मामलों की पुष्टि डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने की है।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!