You are here
Home > Himachal news > हिमाचल प्रदेश में बॉर्डर खोलने के बाद अब दूसरे राज्यों में HRTC बसें चलाने की तैयारी हुई शुरू

हिमाचल प्रदेश में बॉर्डर खोलने के बाद अब दूसरे राज्यों में HRTC बसें चलाने की तैयारी हुई शुरू

हिमाचल प्रदेश में बार्डर खोलने के निर्णय के बाद अब लोगों की आवाजाही की समस्याओ को दूर करने के लिए बहुत जल्द ही HRTC की बसों का दूसरे राज्यों में परिचालन शुरू होने वाला है. बता दे की इंटरस्टेट बस सर्विस शुरू करने की दिशा में सरकार काम कर रही है. और इसके लिए SOP बनाने के निर्देश दिए गए हैं. जिला हमीरपुर में HRTC के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कहा है कि सरकार बहुत जल्द ही इंटरस्टेट बस सर्विस शुरू करने वाली है . और इसके लिए तैयारियां भी की जा रही हैं. प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहो ने कहा कि HRTC को कोरोना माहमारी के दौरान बहुत घाटा हुआ है और लोगों में corona का खौफ बन गया है.

Advertisement

मार्च से बंद है इंटरस्टेट सर्विस

आपको बता दे की कि हिमाचल प्रदेश में स्थानीय रूटों पर तो HRTC  बसें शुरू हो चुकी हैं, परन्तु राज्य से बाहर सर्विस शुरू नहीं हुई है. और इसके अलावा, सूबे में केवल तीन स्थानों के लिए नाइट बस सर्विस भी शुरू की गई है. और अब दूसरे राज्यों में HRTC  बसें चलाने के लिए SOP बनाने की प्रक्रिया चल रही है.

कैबिनेट में आज होगी इस पर चर्चा

हिमाचल प्रदेश की कैबिनेट मीटिंग शुक्रवार को होगी. और विधानसभा की कार्यवाही के बाद मीटिंग होगी. और इस  मीटिंग के दौरान भी HRTC  बसों के बाहरी राज्यों में परिचालन को लेकर चर्चा की जाएगी.

Advertisement

Similar Articles

Top