Varanasi के निजी स्कूल में class 3 की छात्रा से washroom में Rape, आरोपी गिरफ्तार
You are here
Home > Uttar Pradesh > Varanasi के निजी स्कूल में class 3 की छात्रा से washroom में Rape, आरोपी गिरफ्तार

Varanasi के निजी स्कूल में class 3 की छात्रा से washroom में Rape, आरोपी गिरफ्तार

Varanasi में एक निजी स्कूल में 3 कक्षा की छात्रा के साथ Rape की सनसनीखेज वारदात हुई है. बता दे की Varanasi में लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के washroom में 3कक्षा की छात्रा को sweeper ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. जब स्कूल से घर पहुंची बच्ची की ने यह सब आपबीती अपने परिवार वालों को सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़ित छात्रा  के परिजनों ने पुलिस को इस घटना सूचना दे दी. और पुलिस ने छानबीन के दौरान स्कूल के स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी स्वीपर के खिलाफ Rape की धारा 376 आईपीसी 9/10 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिए है. और उधर, बच्ची के इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

आपको बता दे की यह घटना सिगरा थाने के Sunbeam Lahartara School की है. जानकारी के अनुसार रथयात्रा के रहने वाले परिवार की नौ वर्ष की बच्ची जो कक्षा 3 में पढ़ती है. हर दिन की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल में पहुंची थी. और इसी बिच दोपहर में जब बच्ची washroom में गई तो स्वीपर भी washroom घुस गया. और उसने बच्ची के साथ यह दरिंदगी की. और बच्ची के चीखने पर उसे डरा-धमकाकर चुप करा दिया. डरी सहमी बच्ची ने स्कूल में किसी को भी कुछ नहीं बताया. और बच्ची घर पहुंची तो बच्ची के कपड़ों में लगा ब्लड देख मां ने पूछा. तो बच्ची ने आपबीती परिवार को सुना दी , और तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर फौरन स्कूल पहुंचे.

प्राप्त सूत्र बताते हैं कि लगभग दो घंटे तक स्कूल वालों से तकझक होती रही. और इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. और साथ ही बताया जा रहा है कि जब परिजन स्कूल पहुंचे तो घंटों तक मामले को दबाने की कोशिश होती रही. परन्तु मासूम के साथ हुई इतनी भयानक वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए. पुलिस ने CCTV फुटेज खंगलवाये. आरोपित sweeper lahartara के Sinku को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी स्वीपर से पूछताछ में जुटी है.

 

Advertisement

Similar Articles

Top