You are here
Home > hamirpur > शादी का झांसा देकर युबक ने 25 साल की युवती के साथ किया रेप

शादी का झांसा देकर युबक ने 25 साल की युवती के साथ किया रेप

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में एक यवुती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवती का यह आरोप है कि आरोपी ने उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बता दे की युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जिला हमीरपुर के नजदीक चेकी जमबाला की रहने वाली युवती आयु 25 वर्षीय ने मामला दर्ज करवाया है कि जिला मंडी के सरकाघाट के रहने वाले एक युवक ने उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और अब वह शादी करने से मना कर रहा है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन तेज से शुरू कर दी है.

Advertisement

हमीरपुर एसपी अर्जित सेन ने जानकारी दी कि चैकी जंबाला की रहने वाली युवती ने पुलिस में दुष्कर्म होने का मामला दर्ज करवाया है. और जिस पर पुलिस द्वारा युवती का मेडिकल चेकअप करवाया गया है. और मेडिकल का रिपोर्ट आना अभी बाकी है. और आरोपी युवक को भी जल्द से जल्द गिरफतार कर लिया जाएगा.

हमीरपुर में यह दूसरा मामला

आपको बता दें कि हमीरपुर मुख्यालय में पिछले दिनो में यह दुष्कर्म का दूसरा मामला सामने आया है. पहले मामले में पांच साल की नेपाली बच्ची के साथ अधेड ने दुष्कर्म किया था और अब दूसरा मामला दर्ज हुआ है.

Advertisement

Similar Articles

Top