Army Public School Recruitment 2022 | सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका
You are here
Home > Jobs > Army Public School में निकली है शैक्षिक एवं गैर शैक्षिक पदों पर भर्ती – सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका

Army Public School में निकली है शैक्षिक एवं गैर शैक्षिक पदों पर भर्ती – सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका

Army Public School Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश में शिक्षक की एक और भर्ती निकली है. Army Public School

Advertisement
, फैजाबाद ने शैक्षिक एवं गैर शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. जिसके माध्यम से विभिन्न विषयों के PGT , TGT , PRT एवं अन्य पद भरे जाएंगे. पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार Army Public School, apsfaizabad के आधिकारिक वेबसाइट apsfaizabad.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से फिजिक्स, इंग्लिश एवं भौतिक विज्ञान के पीजीटी, इंग्लिश, सोशल साइंस एवं मैथ के टीजीटी एवं संगीत शिक्षक और एक्टिविटी टीचर के पीआरटी के पद भरे जाएंगे. साथ ही गैर शैक्षिक पदों में हेड क्लर्क, एलडीसी, लैब अटेंडेंट, पैरामेडिक्स एवं अकाउंट क्लर्क के रिक्त पद भरे जाएंगे.

आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता:

PGT Teacher पदों के लिए पोस्ट ग्रेजुएशन के साथ बीएड कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वही TGT पदों के लिए ग्रेजुएशन के साथ बीएड पास उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. पीआरटी पदों के लिए एलिमेंट्री एजुकेशन में 2 year diploma या फिर BEd degree धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

Army Public School Recruitment 2022: जानिए कैसे करें आवेदन
पदों पर आवेदन करने के लिए ऊपर दिए गए वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा. इसके बाद आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में भरकर एवं उसके साथ अनिवार्य दस्तावेजों को संलग्न कर 7 जून 2022 तक स्कूल के कार्यालय में भेजना होगा. आवेदन पत्र के साथ ₹100 का डिमांड ड्राफ्ट भी संलग्न करना अनिवार्य है. भर्ती संबंधी अन्य किसी भी जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक से नोटिफिकेशन चेक करें

Advertisement

Similar Articles

Top