You are here
Home > kangra > सड़क का काम ना होने से परेशान यहाँ के बाशिंदे , उठाई ये मांग

सड़क का काम ना होने से परेशान यहाँ के बाशिंदे , उठाई ये मांग

आये दिन कहीं न कहीं पंचायतो के खिलाफ शिकायत सुनने को मिल ही जाती है, पंचायतो की ढील के कारण परेशानी गाम वाशियो को उठानी पड़ती है. ऐसी ही एक शिकायत MILLKH PANCHYAT CHOWKI WARD NO 2 वाले गाम वाशियो की है। गाम वाशियो की परेशानी को देख कर अब Bhupinder Sain Roy Ex astt commandant paramilitary force MHA Government of India जो की WARD NO 2 के ही निवासी है अब उनको खुद सामने आना पड़ा है

Advertisement

Bhupinder Sain Roy Ex astt commandant paramilitary force MHA Government of India

Bhupinder Sain Roy Ex astt commandant paramilitary force MHA Government of India से 31 जनवरी से 1995 तक  काम किया और सेवा निर्मित होकर अपने गाम WARD NO 2 में ही रह रहे है , Bhupinder Sain Roy ने बताया की आज दिन तक यहां सड़क का निर्माण नहीं हो पाया। यह सड़क 1994 में बनाने के लिए गाम वाशियो के द्वारा कार्यवाही की गई थी परन्तु अभी तक इस पर न पंचायत की और से न अन्य किसी की और से कोई कार्यवाही नहीं हो पाई। इस सड़क में अभी तक कितना पैसा लगा या तो PWD वाले जाने या पंचायत वाले जाने।

Bhupinder Sain Roy ने बताया की 2 वर्ष पहले इन्होने अपनी जमीन सड़क निर्माण के लिए दी थी और उस पर ठेकेदार ने क्या काम क्या है या पंचायत ने क्या क्या कार्य करवाये है इस पर कितना पैसा खर्च आया है इस पर जल्द से जल्द जाँच करवाई जाये। इन्होने सरकार से बार बार यही अपील की है की जल्दी से इस सड़क का निर्माण हो जिससे WARD NO 2 के गाम वाशियो को किसी तरह परेशानी का सामना न करना पड़े।

Name – Bhupinder Sain Roy
Ex astt commandant paramilitary force MHA Government of India
Address – Ward No 2 milkh panchayat chowki Tehsil Nurpur District Kangra H.P.
Contact No-9816084225

 

यह भी पढ़े : ठेकेदार की लापरबाही से सड़क भी ढ़हने लगी – MILLKH PANCHYAT CHOWKI WARD NO 2

Advertisement

Similar Articles

Top