नालागढ़ की एक कंपनी के 1100 कर्मियों के लिए जाएंगे सैंपल, 31 निकले संक्रमित
You are here
Home > solan > नालागढ़ की एक कंपनी के 1100 कर्मियों के लिए जाएंगे सैंपल, 31 निकले संक्रमित

नालागढ़ की एक कंपनी के 1100 कर्मियों के लिए जाएंगे सैंपल, 31 निकले संक्रमित

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक बार दोवारा तेजी से आगे बढ़ता दिख रहा है। बता दे की वीरवार को कोरोना के 39 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 1141 हो गया है। और इनमें से सोलन जिले के 33 मामले शामिल हैैं। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में 33 मामलों में से 29 नालागढ़ की एक टेक्सटाइल कंपनी कर्मचारी हैैं। बता दे की कंपनी में करीब 1100 कर्मचारी कार्यरत है, और आज इन सबके सैंपल लेने की तैयारी की जा रही है। और अब तक 150 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 31 संक्रमित भी पाए गए हैं। कंपनी के पहले दो कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे व बीते कल वीरवार को एक साथ 29 नए मामले सामने आए हैं।

Advertisement

और यह सभी दो दिन पहले पॉजिटिव आए बिहार से लौटे दो कर्मियों के संपर्क में आए बताए जा रहे हैं। और अब इन सभी के संपर्क में आने वालों के सैंपल लेकर जांच की जा रही है। तथा अलावा शिमला से तीन, ऊना से दो और मंडी से एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है।

इस प्रकार अभी तक 837 व्यक्ति कोरोना वायरस को मात देकर घर जा चुके हैं। प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्या 283 हो गई है। और वीरवार को कोरोना की जांच को 1703 सैंपल लिए गए। इनमें से 1299 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी 398 सैंपल की रिपोर्ट आनी है। वीरवार को प्रदेश में 13 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। इनमें कांगड़ा से छह, सोलन से पांच, ऊना और हमीरपुर से एक-एक व्यक्ति स्वस्थ हुआ है।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!