Advertisement

संजय राउत का आया बड़ा बयान – The Kashmir Files में दिखाई गईं कई कहानियां झूठी हैं

Kashmiri Pandits पर हुए अत्याचार पर आधारित फिल्म The Kashmir Files

Advertisement
बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए हुए. The Kashmir Files 11 मार्च को रिलीज हुई और बहुत जल्द ही 150 करोड़ रुपये की कमाई को पार कर सकती है. परन्तु विपक्षी दल लगातार ही The Kashmir Files का विरोध कर रहे हैं. अब इस बीच Shivsena सांसद Sanjay Raut ने कहा कि Kashmir पर एक फिल्म बनी है, परन्तु सच छुपाया गया है और साथ बहुत सारी झूठी कहानियां इसमें दिखाई गई हैं.

संजय राउत का आया बड़ा बयान?

शिवसेना सांसद Sanjay Raut ने कहा कि Kashmir पर एक फिल्म बनी है, परन्तु इसमें सच को छुपाया गया है और बहुत सारी झूठी कथाएं दी गई हैं. BJP इस फिल्म का प्रचार कर रही है तो BJP के समर्थक इस फिल्म को देखेंगे ही, और अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार भी दिया जाएगा, और फिल्म के निर्देशक को पद्मश्री दिया जाएगा.

कश्मीरी पंडितों की अब तक क्यों नहीं हुई वापसी?

आपको बता दे की संजय राउत ने कहा कि उन्हें Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली है. Kashmiri Pandits को वहां बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी है, Kashmiri Pandits की घर वापसी का वादा तो PM ने किया था तो अब तक क्यों नहीं हुआ.

कश्मीर मुद्दे पर राजनीति करना ठीक नहीं

साथ ही उन्होंने यह कहा कि कश्मीर एक संवेदनशील मुद्दा है, और इस पर राजनीति करना ठीक नहीं है. The Kashmir Files बस एक फिल्म है, मुझे नहीं लगता है आने वाले चुनाव में इससे किसी को राजनीतिक को फायदा होगा. जब तक चुनाव आएंगे, यह फिल्म चली जाएगी.

और गौरतलब है कि BJP  शासित कई राज्यों में फिल्म The Kashmir Files को टैक्स फ्री कर दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं.

यह भी पढ़े : THE KASHMIR FILES 9वें दिन भी नहीं रुकी इस फिल्म की तेज रफ्तार, 150 करोड़ के क्लब से एक कदम दूर

Advertisement
Leave a Comment