You are here
Home > bollywood > Internet पर छाया एक बार फिर सपना चौधरी का ये हरियाणवी गाना, 340 मिलियन से अधिक +व्यूज

Internet पर छाया एक बार फिर सपना चौधरी का ये हरियाणवी गाना, 340 मिलियन से अधिक +व्यूज

अपने डांस और देसी अंदाज के लिए मशहूर हो चुकी हरियाणवी डांस क्वीन Sapna Chaudhary का एक गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर काफी खूब सर्च किया जा रहा है. और सपना चौधरी के फैंस उनके इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते  है कि यू-ट्यूब पर इसे 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चु

के हैं.

सपना चौधरी के गाने यूं तो यू-ट्यूब पर व्यूज के मामले में कई अधिक बॉलीबुड गानों को पीछे कर दिया है. और इनमें से एक ये ‘लाड प‍िया के’ (Laad Piya Ke) गाना भी है, जो यू-ट्यूब पर इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी के इस गाने ‘लाड प‍िया के’ को यू-ट्यूब पर 34 करोड़ 88 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Laad Piya Ke गाने में हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के साथ परदीप बूरा हैं. और इस गाने को राजू पंजाबी और सुशीला ठाखर ने गाया है. तथा  गाने को बिंदर दानोदा ने लिखा है. गाने के लिए म्यूजिक वीआर ब्रदर्स ने दिए हैं, जबकि इस वीडियो सांग के डायरेक्टर राजीव सिंह और पवन गिल हैं.

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी अपने बेबाक अंदाज में डांस के लिए अपने फैन फॉलोइंग के बीच काफी फेमस हैं, परन्तु अब वो अपने एक्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. यही वजह है कि उनका वीडियो सांग आते ही इंटरनेट पर छा जाता है.

Similar Articles

Top