You are here
Home > cricket > चीन के लोगों पर जमकर भड़के Shoaib Akhtar, वीडियो वायरल होने पर विवादित हिस्सा हटाया

चीन के लोगों पर जमकर भड़के Shoaib Akhtar, वीडियो वायरल होने पर विवादित हिस्सा हटाया

Corona Virus ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे वैश्विक महामारी घोषित कर दिया है. और इस बीमारी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar

Advertisement
ने यूट्यूब वीडियो जारी किया है. और इसके जरिए उन्होंने चीन के लोगों की Food Habits को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई है. आपको बता दे की यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ और Shoaib Akhtar को अपने बयान का विवादित हिस्सा हटाना पड़ा. और इसके अलावा उन्होंने उर्दू भाषा में एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने यह कहा है कि, “यह पूरी दुनिया और इंसानियत के लिए एक मुश्किल वक्त है, आप अफवाहें और असत्यापित खबरें फैलाने से बचें, सावधानी बरतें.”

 

Shoaib Akhtar ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, “चीन के लोगों की Food Habits ऐसी है कि इससे खतरना बीमारी फैल चुकी है और अब पूरी दुनिया के लिए खतरा पैदा हो गया है. और दुनिया में खाने-पीने के लिए बहुत सारी चीजें हैं, मुझे समझ नहीं आता कि चीनी लोग चमगादड़, कुत्ते और बिल्लियां कैसे खा सकते हैं. और आखिर इन सब जानवरों को खाने की जरुरत ही क्या है. इसी Food Habits का खामियाजा आज पूरी दुनिया को भुगतना पड़ रहा है. Shoaib Akhtar का यह कहना है कि अल्लाह ने खाने के लिए कई हलाल जानवार बनाए हैं लेकिन आपको इन सब जानवरों को खाने की क्या जरूरत है.”

Shoaib Akhtar ने और आगे कहा कि, “मुझे इस बात से गुस्सा आया कि Corona Virus की वजह से तमाम खेल और खेल आयोजन पर काफी असर पड़ रहा है पाकिस्तान में सालों बाद अंतराराष्ट्री स्तर पर क्रिकेट खेले जा रहे हैं और पहली बार पूरा पीएसएल सीजन पाकिस्तान में ही खेला जा रहा है. परन्तु अब इस वायरस का असर पीएसएल पर पड़ रहा, हांलाकि ये लीग रद्द तो नहीं किया गया, परन्तु इसे अब बंद दरवाजे में खेला जाएगा. और इसमें शामिल विदेशी खिलाड़ी अपने देश लौट रहे हैं जो एक बड़ा ही नुकसान है. Indian Premier League और दक्षिण अफ्रीका क मैच रोकने पड़े, और खेल से जुड़े लोगों को काफी नुकसान हो रहा है.”

न्यूज़ सोर्स : zeenews

Advertisement

Similar Articles

Top