जिला हमीरपुर से छह लोगों ने मांगी कांग्रेस की टिकट - Himachalpradeshtimes
You are here
Home > hamirpur > जिला हमीरपुर से छह लोगों ने मांगी कांग्रेस की टिकट, आवेदन करने वालों में पूर्व विधायक अनिता-कुलदीप शामिल

जिला हमीरपुर से छह लोगों ने मांगी कांग्रेस की टिकट, आवेदन करने वालों में पूर्व विधायक अनिता-कुलदीप शामिल

Hamirpur: हिमाचल प्रदेश में इस बार होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने जो नि:शुल्क आवेदन करने का एक्सपेरिमेंट किया है, उसे देख के लगता है कि इस बार पार्टी के पास टिकट के चाह्वानों की लिस्ट काफी लंबी हो जाएगी। आपको बता दे की हिमाचल के जिला हमीरपुर में पार्टी की इस घोषणा के तीन दिन के अदंर ही अभी तक छह कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों ने टिकट के लिए आवेदन कर लिया है। और टिकट के लिए आवेदन करने वालों में विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर और भोरंज शामिल हैं।

Advertisement

यदि हमीरपुर हलके की बात करें, तो यहां से सबसे पहले कांग्रेस के पूर्व विधायक अनिता वर्मा ने District Congress Committee के पास टिकट के लिए आवेदन किया था। और उनके बाद इस सूची में अब पूर्व विधायक Kuldeep Pathania के अलावा हमीरपुर सिटी के जिला अध्यक्ष देवीदास शहंशाह और कांग्रेस के ओबीसी विंग के महासचिव मोहित चौधरी भी शामिल हैं।  उधर, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने बताया कि टिकट के चाह्वान District Congress Committee के पास भी आवेदन कर सकते हैं और प्रदेश कांग्रेस के पास भी।

लंबी हो सकती है टिकट के तलबगारों की सूची

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के पांच विधानसभा क्षेत्रों से आने वाले समय में कांग्रेस के टिकट के चाह्वानों की काफी लंबी लिस्ट निकलने की संभावना है, क्योंकि कांग्रेस के हर हलके में इस बार टिकट के काफी चाह्वान चुनाव लडऩे के लिए तैयार बैठे हैं। और इनमें जहां कुछ पूर्व चेहरे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे नए चेहरे हैं, जो डाक्टरी और वकालत के पेशे से जुड़े हैं। इनके अलावा कुछ और ऐसे चेहरे भी है जो चुनाव लडऩे के लिए काफी आतुर नजर आ रहे हैं, जो अपने आकाओं की छाया में बैठकर टिकट की आस में हैं। और ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान के पास इस बार प्रदेशभर से टिकटार्थियों की एक लंबी लिस्ट पहुंचने वाली है। अब देखना यह होगा कि आलाकमान सर्वे के बूते जिताऊ चेहरों को मैदान में उतारेगा या फिर आकाओं की छाया में बैठकर टिकट की बाट जोह रहे चेहरों को मौका देगा।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!