जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में चार आतंकी ढेर
You are here
Home > जम्मू-कश्मीर > सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में चार आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में चार आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी मिली है। आपको बता दे की सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। और एक के आतंकी के छिपे होने की आशंका है, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है।

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के डियालगाम में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने संयुक्त ऑपरेशन के तहत इलाके में कासो चलाया।

और आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। और जिसमें चार आतंकी मारे गए हैं। एसओजी, 164 सीआरपीएफ, 40 सीआरपीएफ और 19 आरआर ने मिलकर संयुक्त ऑपरेशन को अंजाम दिया।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में हिजबुल कमांडर और 3 लश्कर के आतंकी मुठभेड़ में मारे गए हैं। और आपको बता दें कि नौ मार्च को जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। और शोपियां जिले के खाजपुरा रेबन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया गया था।

न्यूज़ सोर्स : https://www.amarujala.com/jammu/encounter-between-terrorists-and-security-forces-in-anantnag-district-of-jammu-and-kashmir

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!