सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से ले लिया संन्यास, खेलते आएंगे नजर विदेशी लीग में
You are here
Home > cricket > सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से ले लिया संन्यास, खेलते आएंगे नजर विदेशी लीग में

सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से ले लिया संन्यास, खेलते आएंगे नजर विदेशी लीग में

New Delhi: पूर्व Cricketer Suresh Raina ने अब  क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। बता दे की इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। लेकिन मैं अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान करता हूं। साथ ही मैं BCCI. UP Cricket Association, IPL Team CSK और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं। मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फैन्स को भी शुक्रिया।’

Advertisement

आपको बता दें कि Suresh Raina अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को पहले से ही अलविदा कह चुके हैं। और उन्होंने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। परन्तु वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे थे। और साथ ही IPL में भी खेल रहे थे लेकिन बीते सीजन में किसी भी Franchisee ने उन्हें नहीं खरीदा था। सुरेश रैना ने अपने अंतरराष्ट्री करियर में 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में रैना ने एक शतक की बदौलत 768 रन, वनडे में पांच शतकके साथ 5615 रन और टी20 में 1605 रन बनाए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश रैना अब विदेशी लीग में खेलते नजर आ सकते हैं। और इसके लिए उन्होंने यूपी क्रिकेट संघ से एनओसी ले ली है। साथ ही माना जा रहा है कि Suresh Raina इसी साल होने वाली Road Safety World Series में भी खेलते नजर आ सकते हैं।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!