You are here
Home > kullu > कुल्लू में आने वाले टूरिस्ट को किसी भी प्रकार की सर्विस नहीं देंगे टैक्सी ऑपरेटर तथा पैराग्लाइडिंग एसोसिएशन के सदस्य, होटल पहले से ही है बंद

कुल्लू में आने वाले टूरिस्ट को किसी भी प्रकार की सर्विस नहीं देंगे टैक्सी ऑपरेटर तथा पैराग्लाइडिंग एसोसिएशन के सदस्य, होटल पहले से ही है बंद

बता दे होटलिर्स एसोसिएशन के बाद अब प्रदेश की सबसे बड़ी टैक्सी ऑपरेटर मनाली और पैराग्लाइडिंग एसोसिएशन ने भी अपनी सभी सेवाएं न देने का फैसला लिया है। और एसोसिएशन के पदाधिकारियों की माने तो भले ही प्रदेश सरकार ने पर्यटकों के लिए हिमाचल प्रदेश को खोल दिया है परन्तु विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल मनाली में सैलानियों के लिए होटल के दरवाजे अभी नहीं खुलेंगे और न ही पर्यटक टैक्सियों का सफर कर सकेंगे।

और इतना ही नहीं साहसिक पर्यटन का भी सैलानी आनंद नहीं उठा सकेंगे। और इसके लिए पैराग्लाइडिंग एसोसिएशन मनाली ने भी अपनी सेवाएं न देने का मन लिया है। पर्यटन से जुडे़ स्टेक होल्डर का कहना है कि अभी तक कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है और वे कुल्लू मनाली में अभी सैलानियों को पहुंचाकर खतरा नहीं मोल सकते हैं। और साथ में पदाधिकारियों ने यह भी तर्क दिया है कि मनाली की करीब 16 पंचायतें पहले ही सैलानियों के आने पर प्रतिबंध लगा चुके हैं। लिहाजा, उपरोक्त यूनियनों ने अपनी सेवाएं देने से साफ इंकार किया है।

एक सप्ताह में अब तक सिर्फ दो ही पर्यटक पहुंचे हैं कुल्लू

प्रदेश को पर्यटकों के लिए सरकार द्वारा खोलने के बाद भी बुधवार शाम तक महज दो ही पर्यटक कुल्लू जिला में प्रवेश कर पाए हैं। और जबकि पांच पर्यटकों की होटल संचालकों ने बुकिंग कैंसिल कर दी। जिससे उन्हें वापिस लौटना पड़ा।

Similar Articles

Top