The murder of the nephew of the village headman - his mouth crushed with stones
You are here
Home > uttarakhand > ग्राम प्रधान के भतीजे की निर्मिता से हत्या – पत्थरों से कुचला मुंह

ग्राम प्रधान के भतीजे की निर्मिता से हत्या – पत्थरों से कुचला मुंह

उत्तराखंड:  नैनीताल के भवाली नगारीगांव के तिरछाखेत में एक युवक की पत्थरों से कुचलकर निर्मिता से हत्या कर दी गई। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। आपको बता दें कि मृतक का शव सड़क के बीच नग्नावस्था में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

पुलिस से मिली प्राप्त जानकारी केमुताबिक युवक के शरीर पर काफी रगड़ के निशान है। बता दे की आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात के दौरान मृतक ने अपनी जान बचाने के लिए हत्‍यारों के साथ काफी संघर्ष किया होगा। जब सुबह गांव वालों ने उसका शव नग्न अवस्था में पड़ा देखा। और इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मोके पर पहुंच कर शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिरछाखेत में देर रात नवीन चंद्र पुत्र स्व राम लाल आर्य का शव गांव के पास ही रास्ते में पड़ा मिला। बता दे की मृतक ग्राम प्रधान के ही ताऊ का लड़का बताया जा रहा है और जिसके शरीर पर काफी रगड़ के निशान हैं और उसका मुंह बुरी तरह पत्थरों से कुचला हुआ है। शव के पास मृतक के कपड़े मिले। सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा गांव सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजाय़। और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जिसने घटना स्थल से सुबूत जुटाए

Advertisement

Similar Articles

Top