You are here
Home > uttarakhand > प्रेमी युगल को कार में रंगरलियां मनाते ग्रामीणों ने पकड़ा, बंधक बनाकर की मारपीट

प्रेमी युगल को कार में रंगरलियां मनाते ग्रामीणों ने पकड़ा, बंधक बनाकर की मारपीट

एक कार में रंगरलियां मना रहे एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने दबोच लिया और दोनों की खूब पिटाई कर दी। आपको बता दे की युवती को परिजन अपने साथ ले गए तो ग्रामीणों ने युवक को एक कमरे में बंदी बना लिया तथा जमकर पीटा | जब युवक को कमरे से बाहर निकाला तो वह अंधेरे का फायदा उठाकर वहा फरार हो गया।

Advertisement

यह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। तथा सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंडेरा गांव में शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने खेत के रास्ते पर एक संदिग्ध कार खड़ी देखी। संदिग्ध कार की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। और ग्रामीणों ने कार के पास जाकर देखा तो एक युवक और गांव की एक युवती रंगरलियां मना रहे थे।

इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई

यह देख ग्रामीणों का पारा चढ़ गया और दोनों को कार से बाहर निकाल लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उसे अपने साथ ले गए। ग्रामीणों न युवक को एक कमरे में बंधक बना लिया।

इस बीच भीड़ ने उसे कमरे से बाहर निकाला तो वह हाथ छुड़ाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। बताया जा रहा है कि युवक कलियर क्षेत्र का रहने वाला है और उसका युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आती है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी।

न्यूज़ सोर्स : https://www.amarujala.com/dehradun/roorkee-lover-making-love-in-car-villagers-catch-them-and-beaten-up?pageId=1

Advertisement

Similar Articles

Top