हमीरपुर में दरिंदगी का शिकार हुई लड़की कहां है? 5 आरोपी अरेस्ट
You are here
Home > Uttar Pradesh > हमीरपुर में दरिंदगी का शिकार हुई लड़की कहां है? 5 आरोपी अरेस्ट

हमीरपुर में दरिंदगी का शिकार हुई लड़की कहां है? 5 आरोपी अरेस्ट

UP के हमीरपुर में प्रेमी के सामने एक लड़की के साथ दरिंगदी ने हर किसी झकझोर के रख दिया है. हैवानियत वाली इस घटना का viral video इस दरिंदगी की कहानी का गवाह है, और जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक छात्रा के साथ  दरिंदगी हुई, छात्रा चीखती रही मगर दरिंदो का दिल नहीं पसीजा और छात्रा को निर्वस्त्र करके दरिंदगी करते रहे. बता दे की छात्रा के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है.परन्तु , इस मामले में पुलिस ने 5 दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है, और जिसमें 2 नाबालिग हैं.परन्तु अभी भी , एक आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है..

Advertisement

16 अगस्त को हुई थी यह वारदात

दरअसल, UP के हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का एक video viral हुआ था. और यह घटना 16 अगस्त यानी बुधवार की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में 6 दरिंदे लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. और साथ ही लड़की को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो भी बना रहे हैं. लेकिन दरिंदगी की इंतहा तो उस वक्त पार हो गई, जब आरोपी लड़की के प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से मसलते नजर आए.

ये हैं वो गिरफ्तार दरिंदे

viral video के मामले में पुलिस ने 5 दरिंदो को गिरफ्तार कर लिया है, और जिसमें सारी घटना का मास्टर माइंड कन्हैया शर्मा है. आरोपियों की पहचान कन्हैया शर्मा, अरविंद निषाद, प्रितम कश्यम, फजल, साजन और लखन खंगार के रूप में हुई है. और अब तक लखन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. सिटी फॉरेस्ट में एक प्रेमी युगल से इन 6 लोगों ने रुपए ऐंठने के इरादे से मारपीट की थी.परन्तु , पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया है. पुलिस केअनुसार, धारा 354/386/147/323/504/506 IPC व 67 आईटी एक्ट में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही अभी पीड़िता की तलाश की जा रही है

सोर्स न्यूज़ : news18.com

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!