You are here
Home > Himachal news > 2019 चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद अब बीजेपी ने नेताओं को दिए ये निर्देश

2019 चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद अब बीजेपी ने नेताओं को दिए ये निर्देश

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की बदजुबानी और 2019 चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद हो रही किरकिरी के बीच प्रदेश भाजपा ने अपने सभी नेताओं को सख्त निर्देश जारी किये हैं।

आपको बता कि शुक्रवार को CM जयराम ठाकुर तथा प्रदेश चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत की मौजूदगी में हुई एक चुनावी तैयारियों की समीक्षा बैठक में सभी नेताओं को मीडिया या किसी भी स्तर के मंच पर विषय पर ही बात बोलने को कहा गया है।

और स्पष्ट किया गया कि हर व्यक्ति इस बात का विशेष ध्यान रखें कि पार्टी किसी भी तरह की बदजुबानी के पक्ष में नहीं है। ऐसे में किसी भी प्रकार के भासण में बोलते समय संयम बरता जाए।

इससे पहले बैठक के दौरान CM जयराम ठाकुर ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 वर्ष गरीब लोगों को पक्का घर, रसोई गैस, बिजली और मुफ्त इलाज की सुविधा देने में लगा दिए।

और दूसरी और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी, और उनकी मां और जीजा समेत कई बड़े नेता पिछली कांग्रेस सरकार में किए करोड़ रुपये के घोटालों में अदालतों के चक्कर काट रहे हैं। CM ने कहा कि भाजपा अब कांग्रेस पार्टी के झूठ से जनता को सावधान करने के लिए अपना प्रचारअभियान तेज से करेगी।

Similar Articles

Top