You are here
Home > shimla > हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की सड़कों पर चलती कार में छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी छात्रा को अर्द्धनग्न हालत में छोड़कर हुये फरार

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की सड़कों पर चलती कार में छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी छात्रा को अर्द्धनग्न हालत में छोड़कर हुये फरार

हिमाचल प्रदेश कि राजधानी शिमला में चलती कार में एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे अर्द्धनग्न हालत में सड़क किनारे फेंक भाग गए। आपको बता दे कि यह मामला रविवार देर शाम का है। मिली सुचना के अनुसार बताया जा रहा है कि छात्रा से पहले छेड़छाड़ हो रही थी।

इस घटना से पहले छात्रा लक्कड़ बाजार चौकी में शिकायत लेकर पहुंची, परन्तु उसे ये कहकर मना कर दिया उसका थाना क्षेत्र ढली आता है। और इस दौरान जब छात्रा जा रही थी तो आरोपी ने उसे अगवाह कर कार में बिठा लिया और इस घटना को अंजाम दिया।

आरोपी छात्रा को शहर में इधर उधर घुमाते रहे

घंटों तक बदमाश छात्रा को शहर में इधर-उधर घुमाते रहे। मेडिकल करवाने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है। चुनाव के समय और कड़ी सुरक्षा के दावों के बीच हिमाचल की राजधानी शिमला की सड़कों पर दौड़ती कार में इस दुष्कर्म के मामले ने कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

सूत्रों के अनुसार 19 वर्ष की छात्रा हरियाणा की रहने वाली हैं। और वह यहां निजी कॉलेज में पढ़ती हैं। और छात्रा से पहले भी छेड़खानी हो चुकी है। वह रविवार को माल रोड आई और इसकी शिकायत लेकर पास की चौकी में गई थी।

Similar Articles

Top