You are here
Home > Himachal news > एक बार फिर रिश्तो को शर्मशार करने का मामला सामने आया – मौसा ने अपनी भांजी के साथ किया दुष्कर्म

एक बार फिर रिश्तो को शर्मशार करने का मामला सामने आया – मौसा ने अपनी भांजी के साथ किया दुष्कर्म

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बार फिर रिश्तो को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। एक नबालिक को उसी के मौसा ने बनाया अपनी हबस का शिकार। पुलिस ने IPC की धरा 376 पोक्सो एक्ट मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

53 साल का अधेड़ उम्र के मौसा ने अपनी ही 15 बर्ष की भांजी के आबरू लूट ली। पुलिस के का कहना है आरोपी मार्च 2018 से कर रहा था अपनी भांजी से दुष्कर्म। नबालिका को जब पेट में दर्द उठा तो उसके परिबार वाले उससे डाक्टर के पास ले गए। चेकउप करने पर डाक्टर ने बताया के वो गर्भवती (Pregnant) है। यह सुन कर परिबार वालो के होस उड़ गए यहां तक नाबालिका को भी पता नहीं था के वो गर्भवती है।

जब परिबार वालो ने नाबालिग (लड़की  पीड़िता ) से पूछताश की तो पीड़िता ने सब बता दिया। के आरोपी काफी टाइम से उसके साथ जबरदस्ती करता आ रहा था। और वो उससे इस बात के लिए डरता धमकाता आ रहा था के वो किसी को कुछ न बताये।

पीड़िता के परिबार वालो की पारिवारिक स्थिति कुछ ठीक नहीं है। और आरोपी ने उसी का फायदा उठाया। पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने F.I.R. दर्ज कर ली और आरोपी को 367 विभिन्न धाराओं के तहत ग्रिफ्तार कर लिया गया है।

Similar Articles

Top