You are here
Home > Himachal news > रोहड़ू के खोपटूवाड़ी में आग लगने से मकान राख, दस लाख की संपत्ति का हुआ नुकसान

रोहड़ू के खोपटूवाड़ी में आग लगने से मकान राख, दस लाख की संपत्ति का हुआ नुकसान

चिड़गांव तहसील की खरशाली पंचायत के एक खोपटूवाड़ी गांव में एक मकान में आग लगने की घटना सामने आई है। और जिसमे एक व्यक्ति की आग मे जिंदा जलकर मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान राजदेव उम्र 46वर्ष पुत्र कंवर सिंह गांव खोपटूवाड़ी डाकघर लड़ौट तहसील चिड़गांव जिला शिमला के रूप में हुई है। आग की चपेट में आने से छह कमरों का मकान पूरी तरह आग की भेंट चढ़ गया और जिसमें लगभग दस लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

बता दे की मकान मालिक राजदेव शनिवार रात लगभग दस बजे घर पर सो रहा था। और उसकी पत्नी व तीन बच्चे गांव से थोड़ी दूरी पर स्थित दोगरी मे काम से गए थे। मकान में अचानक से उठी आग की लपटों को दूसरे गांव लड़ौट से देखा गया। और जिस पर कुछ लोगों ने साथ के लोगों को फोन कर घटना की पूरी जानकारी दी। और जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने  सामूहिक रूप से आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की परन्तु आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा मकान जल कर राख हो गया।

और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद से जले शव को बाहर निकाला। थाना प्रभारी चिड़गांव अश्वनी ठाकुर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर उनके परिजनों को सौंप दिया है। एसडीएम रोहड़ू सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर दस हज़ार रुपये दिए गए हैं।

Similar Articles

Top