Coronavirus के खिलाफ जंग में आगे आए 'बाहुबली', फिल्म के हीरो Prabhas ने इतने करोड़ रुपए दे दिए दान
You are here
Home > bollywood > Coronavirus के खिलाफ जंग में आगे आए ‘बाहुबली’, फिल्म के हीरो Prabhas ने इतने करोड़ रुपए दे दिए दान

Coronavirus के खिलाफ जंग में आगे आए ‘बाहुबली’, फिल्म के हीरो Prabhas ने इतने करोड़ रुपए दे दिए दान

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ फिल्म से चर्चित हुए तेलुगू स्टार Prabhas ने COVID- 19 से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं. Prabhas ने गुरुवार को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में तथा 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए.

Advertisement

सुपर स्टार Prabhas ने हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म ‘प्रभास 20’ की शूटिंग चल रही थी. और वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं. वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रखा.

Prabhas से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.

‘बाहुबली’ प्रभास का जादू दर्शकों को सिर पर चढ़ा हुआ है. वैसे उनकी साहो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन इसके लिए प्रभास के फिल्म सेलेक्शन को दोष दिया गया. खैर ‘साहो’ से निराश दर्शकों को अब प्रभास की अगली फिल्म का बेकरारी से इंतजार है. ‘साहो’ में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं,

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!