You are here
Home > Delhi > Delhi के बुजुर्गों को Free में रामलला के कराएंगे दर्शन CM केजरीवाल, रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू

Delhi के बुजुर्गों को Free में रामलला के कराएंगे दर्शन CM केजरीवाल, रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू

Delhi के CM Arvind Kejriwal ने Chief Minister Pilgrimage Scheme में अयोध्या को भी शामिल कर दिया है. CM Kejriwal ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली के सभी बुजुर्गों को अयोध्या में श्री रामलला के दर्शनों के लिए भेज रहे हैं. और राम लला के दर्शनों के लिए अयोध्या के लिए हमारी पहली ट्रेन 3 दिसबंर को रवाना हो रही है.

दिल्ली सरकार के पोर्टल पर जा कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन 

आपको बता दे की हाल ही में CM Arvind Kejriwal अयोध्या गए हुए थे. और इसके बाद उन्होंने Chief Minister Pilgrimage Scheme में अयोध्या को भी जोड़ दिया है. और अब Delhi के senior citizens राम लला के दर्शन करने जा पाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा जो भी इस तीर्थयात्रा पर जाना चाहते हैं, वो दिल्ली सरकार के पोर्टल पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकता हैं.

अयोध्या के साथ-साथ गोवा को भी किया शामिल

दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने कहा कि दिल्ली के ईसाई धर्म को मानने वाले लोगों के लिए भी सरकार ने मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना में गोवा के वेलंकन्नी चर्च को शामिल किया है. आपको बता दें की , अब तक इस Chief Minister Pilgrimage Scheme के तहत 10 शहरों की ही यात्रा कराई जाती थी. परन्तु सब CM Kejriwal ने इसमें अयोध्या और गोवा को भी शामिल कर दिया है. और अभी तक 36000 से ज्यादा लोग इस Scheme के तहत तीर्थ यात्रा का लाभ उठा चुके हैं.

Similar Articles

Top