You are here
Home > maharastra > बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan को जल्‍द गिरफ्तार कर सकती है NCB

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan को जल्‍द गिरफ्तार कर सकती है NCB

Mumbai Cruise Drugs मामले में Narcotics नियंत्रण ब्यूरो की टीम ने बॉलीवुड के सुपरस्टार Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही है. प्राप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान को Narcotics की टीम कभी भी किसी भी वक्‍त गिरफ्तार कर सकती है. Narcotics के zonal director समीर वानखेड़े ने बताया कि Shah Rukh Khan और Gauri Khan के बेटे Aryan Khan से ब्यूरो के दक्षिणी मुंबई स्थित ऑफिस में पूछताछ की जा रही है. और अभी तक की जानकारी के अनुसार Aryan Khan के मोबाइल चैट से Narcotics की टीम को बहुत अहम जानकारी हाथ लगी है. और ऐसे में Aryan Khan की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं.

आपको बता दे की शीर्ष सूत्रों ने News18 को यह बताया कि Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में कुछ ऐसे मैसेज मिले हैं जिन्हे देख कर लगता है कि वह नियमित रूप से Drugs का सेवन किया करते थे और Drugs मंगाया करते थे. सूत्रों ने कहा कि Aryan Khan के खिलाफ मामला बहुत ‘मजबूत’ है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी उनसे पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सकते हैं.

इस मामले में Aryan Kha के साथ साथ अन्य सात लोगों को भी हिरासत में लिया गया है और साथ उनके गिरफ्तार होने की संभावना भी काफी है. मुंबई तट पर एक Cruise पर एक कथित rave party में छापेमारी के सिलसिले में आठ लोगों जिनमे (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा) से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े: COVID PANDEMIC ACT उल्लंघन से जुड़े सभी मुकदमे होंगे वापस, CM योगी ने दिए निर्देश

Similar Articles

Top