C-60 यूनिट ने कैसे किया आतंक पर प्रहार - 26 नक्सलियों का कर दिया सफाया
You are here
Home > maharastra > C-60 Unit ने कैसे किया आतंक पर प्रहार – 26 नक्सलियों का कर दिया सफाया

C-60 Unit ने कैसे किया आतंक पर प्रहार – 26 नक्सलियों का कर दिया सफाया

महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गढ़चिरौली जिले में सुरक्षाबलों को एक बहुत बड़ी सफलता मिली है. बता दे की ग्यारापट्टी के जंगल में Maharashtra Police की C-60 Unit ने एनकाउंटर में लगभग 26 नक्सलियों को मार गिराया है. इस गढ़चिरौली की मुठभेड़ नक्सलियों  के साथ साथ चार जवान भी घायल हुए हैं. गढ़चिरौली के SP अंकित गोयल केअनुसार, अभी तक जंगल से 26 नक्सलियों के शव बरामद किए हैं.

Advertisement

जानिए कैसे गढ़चिरौली में मारे गए नक्सली

बता दे की पुलिस की कमांडो टीम को सूचना मिली थी कि कुछ नक्सली छत्तीसगढ़ के जंगलों से होकर गढ़चिरौली की और जाने वाले हैं. और ग्यारापट्टी के जंगली इलाके धनोरा में मुठभेड़ उस समय हुई जब पुलिस की टीम तलाशी अभियान चला रही थी. इस बिच नक्सलियों ने कमांडो को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी. और सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई के बाद वे सब जंगल की ओर भाग निकले. बता दे की इस मुठभेड़ में घायल हुए जवानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और सभी खतरे से बाहर है.

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने इस ऑपरेशन के लिए Maharashtra Police की काफी तारीफ की है. और बता दें कि आज ११ -१४ -२०२१ सुबह 11 बजे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे गढ़चिरौली की मुठभेड़ पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!