You are here
Home > Madhya Pradesh > नेत्रहीन महिला के साथ रेप, Lockdown के चलते राजस्थान में फंसा पीड़ित महिला का परिवार

नेत्रहीन महिला के साथ रेप, Lockdown के चलते राजस्थान में फंसा पीड़ित महिला का परिवार

जहां पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जुंज रहा है तो वही दूसरी और इंसानियत तो तार तार कर देने वाली भी घटना सामने आई है, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 53 वर्ष नेत्रहीन महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को यह घटना उस समय घटी जब महिला अपने शाहपुरा स्थित घर में अकेली थी. बता दे की Lockdown के चलते महिला का परिवार राजस्थान में फंसा हुआ है.

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला बैंक में काम करती हैं. और उनके पति और परिवार के लोग लॉकडाउन के चलते राजस्थान में फंसे हैं. और महिला ने पुलिस को दी शिकायत में यह कहा है कि वह शुक्रवार को घर में सो रही थी और तभी अनजान शख्स उनके घर में घुसा और उनके साथ रेप किया.

फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. ASP संजय साहू ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की है. तथा पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

उन्होंने बताया कि शाहपुरा पुलिस थाने में उस अनजान शख्स के खिलाफ धारा 376 और 377 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है. और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

सोर्स: https://zeenews.india.com/hindi/india/states/visually-impaired-woman-raped-in-madhya-pradesh-family-stuck-in-rajasthan-due-to-lockdown/669381

Advertisement

Similar Articles

Top