10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बढ़िया मौका, प्यून, चौकीदार, वॉचमैन समेत कई पदों पर निकली है भर्ती

Sarkari Naukri 2022, RIMS Ranchi Recruitment 2022

: Rajendra Institute of Medical Sciences, रांची ने चौकीदार, प्यून, स्वीपर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. और जिसके लिए 19 जून 2022 शाम 5:00 बजे तक offline application जमा किए जा सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से संबंधित सभी डिटेल जैसे की योग्यता, अनुभव, चयन प्रक्रिया तथा अन्य जानकारी यह चेक कर सकते हैं.

230 कुल पदों पर भर्ती निकाली गई है. और जिसमें जमादार, प्यून, क्लीनर, इंबलवार, मर्चरी असिस्टेंट, स्ट्रक्चर मैन, वॉशर एवं लैब बॉय के एक-एक पद भरे जाएंगे. और इसके अलावा इनमें चौकीदार के 2, नाइटवॉचमैन के 3, लैब अटेंडेंट के 30, कुक के 2, असिस्टेंट के 6, रूम असिस्टेंट के 144, असिस्टेंट स्वीपर के 2, प्यून के 9, गेटकीपर के 12, गार्डनर के 8 एवं लैब असिस्टेंट के 4 पद शामिल हैं.

उम्मीदवार की योग्यता

पदों के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवार की आयु सीमा

उपरोक्त पदों के लिए 18 से 35 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया

पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. परीक्षा में प्रारंभिक एवं मुख्य पेपर शामिल होंगे.

आवेदन

पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरकर, RIMS, Ranchi – 834009 के पते पर भेजना होगा. ध्यान दें कि आवेदन पत्र 19 जून 2022 को शाम 5:00 बजे तक निर्धारित पते पर पहुंच जाना चाहिए.

Leave a Comment