You are here
Home > Uttar Pradesh > एक लुटेरी दुल्हन ने अपने भाई के साथ बना रही लोगों को अपना शिकार

एक लुटेरी दुल्हन ने अपने भाई के साथ बना रही लोगों को अपना शिकार

आपको सूचित कर दे की उत्तर प्रदेश के जिले शाहजहांपुर में 25 वर्ष की एक लुटेरी दुल्हन घूम रही है, और जिसके झांसे में नहीं आना है क्योंकि वह अपनी गृहस्थी बसाने नहीं बल्कि गृहस्थी उजाड़ने का काम करती है. और बताया जा रहा है कि यह लुटेरी दुल्हन मध्य वर्ग के उन मर्दों की तलाश करती है, जिनकी पत्नियां गुजर गई हो या फिर किसी की शादी ना हो रही हो. और जिन्हें अपने बच्चों की परवरिश के लिए हमसफर की दरकार हो. आपको बता दे की इस लुटेरी दुल्हन का नाम पूजा बताया जा रहा है.

जानकारी है कि 25 साल की पूजा अकेली नहीं उनके साथ उसका भाई भी उसके इस षड्यंत्र में शामिल है और जो गांव-गांव घूमकर अपने शिकार तलाशा करता है. बता आपको बता दे की अब तक यह दुल्हन कइयों को अपना शिकार बना चुकी है. हाल ही में इस लुटेरी दुल्हन ने शाहजहांपुर के एक युवक को शिकार बनाया है.

नशीला पदार्थ देकर कर किया बेहोश, बेहोश होने के बाद नकदी और जेवर लेकर हुई फरार

बता दे की थाना तिलहर के गांव धनेला के कन्हैया लाल का परिवार इस लुटेरी दुल्हन का शिकार बना. 4 दिन पहले ही कन्हैया पूजा को गोरखपुर से चालीस हजार मे खरीदकर लाया था. और उससे से शादी की. और इस दौरान वह परिवार में पूरी तरह घुलमिल गई. और जब उसक भाई उससे मिलने आया तो लुटेरी दुल्हन परिवार के सभी सदस्यों को चाय में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया. सबके बेहोश होने के बाद जेवर, और नकदी लेकर फरार हो गई.

और इस घटना के बारे में जब सुबह सब गांव वालों को पता चला तो पुलिस को इस घटना की सूचना दी और साथ ही परिवार वालों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उपचार के बाद उनको घर भेज दिया. परन्तु इस लुटेरी दुल्हन के कारनामे से गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़े : समुद्र की गहराई से मिला 1200 साल पुरना विशाल मंदिर और रत्नों से भरे नाव

Similar Articles

Top