You are here
Home > Himachal news > Congress विधायक से दुर्व्‍यवहार का आरोप, मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई पर अड़ा विपक्ष

Congress विधायक से दुर्व्‍यवहार का आरोप, मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई पर अड़ा विपक्ष

Congress विधायक जगत सिंह नेगी से दुव्‍यर्वहार के आरोप में विपक्ष ने विधानसभा  में कार्यवाही शुरू होते ही काफी हंगामा शुरू कर दिया। आपको बता दे की विपक्ष को अपनी बात रखने की इजाजत नहीं मिलने पर कांग्रेस विधायक ने अध्यक्ष की कुर्सी के पास जाकर नारेबाजी करने लगे। और कुछ देर बाद सभी विधायक सदन के बीचों बीच आकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन करने लगे। प्रश्नकाल Congress विधायकों के द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बीच शुरू हुआ। और सभी विधायकों ने ईयर फोन लगा लिए। और इस हंगामे के बाद विपक्ष ने वाकआउट कर दिया।

सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले Congress ने कड़े तेवर दिखाते हुए विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार को एक पत्र लिखा था। इसमें प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों राकेश पठानिया, वीरेंद्र कंवर के अतिरिक्त विधायक राजेश ठाकुर व इंद्र सिंह गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। बता दे इन पर आरोप है कि इन नेताओं ने कांग्रेस के नेता जगत सिंह नेगी के साथ हाथापाई करने का प्रयास किया था । इसके अलावा सदन में वीरेंद्र कंवर ने गाली गलौज तक की।

Congress ने यह निर्णय लिया है कि इस प्रश्नकाल के दौरान सदन की कार्रवाई को चलने नहीं देंगे। आपको  बता दे की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल ने यह निर्णय लिया। और जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर भेजा गया। कांग्रेस पूरी तरह से आक्रमक तेवर दिखाएगी, प्रश्नकाल के दौरान कार्यवाही नहीं चलने देंगे।

Similar Articles

Top