You are here
Home > kangra > BJP प्रत्याशी किशन कपूर पहुंचे देवी माँ बगलामुखी मंदिर, करवाया तांत्रिक अनुष्ठान

BJP प्रत्याशी किशन कपूर पहुंचे देवी माँ बगलामुखी मंदिर, करवाया तांत्रिक अनुष्ठान

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के देहरा देवी माँ बगलामुखी मंदिर में अपनी जीत के लिए सभी पार्टी के नेताओं की हाजिरी लगाने का दौर जारी है. कांगड़ा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी किशन कपूर ने मंदिर में तांत्रिक अनुष्ठान करवाया है. और अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए वह गुरुवार देर रात पहुंचे और तांत्रिक अनुष्ठान करवाया.

Advertisement

बता दे की इस दौरान मंदिर प्रबन्धन ने ऐसा सुरक्षा घेरा बनाया रखा की किसी भी मीडिया कर्मी या मोबाइल फोन से तस्वीर लेने नहीं दी. बताया जा रहा है इससे पहले बुधवार को अनुराग ठाकुर भी रात को मंदिर पहुंचे थे और तांत्रिक अनुष्ठान करवाया था. और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राजबब्बर भी यहां 14 मई आकर तांत्रिक अनुष्ठान करवा चुके हैं.

आपको बता दे की इस मंदिर में अपने शत्रुओं के नाश के लिए तांत्रिक हवन करवाया जाते है. और यहां नेता से लेकर नामी हस्तियां आती जाती रहती हैं.

देशभर में 3 ही मंदिर

भारत में मां बगलामुखी के तीन ही प्रमुख ऐसे ऐतिहासिक मंदिर हैं, जो मध्यप्रदेश, कांगड़ा तथा नलखेड़ा में हैं. इन 3 मुखों वाली त्रिशक्ति माता बगलामुखी का एक मंदिर आगरमालवा जिला में नलखेड़ा में लखुंदर नदी के किनारे है. मां बगलामुखी रावण की ईष्टदेवी हैं.

Advertisement

Similar Articles

Top