2 बच्चों की मां ने किया Suicide नालागढ़ में - पंखे से लटका मिला शव
You are here
Home > Himachal news > 2 बच्चों की मां ने की आत्महत्या नालागढ़ में – पंखे से लटका मिला शव

2 बच्चों की मां ने की आत्महत्या नालागढ़ में – पंखे से लटका मिला शव

Nalagarh की तहत सैनी माजरा में 25 वर्षीय की दो बच्चों की मां का Suicide

Advertisement
करने का मामला सामने आया है. और बताया जा रहा है कि इस मृतका का पति सुबह ही काम के लिए घर से चला गया था और जब शाम को वह वापस आया तो उसने देखा कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. जब उसने दरवाजा तोड़ा तो उसकी पत्नी पंखे से लटकी हुई थी. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के Civil Hospital में भेज दिया है. और पुलिस ने मामला दर्ज करके अपनी जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि मृतक महिला की पहचान गीता देवी उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है. जो अपने पति के साथ बीते 2 सालों से सैनी माजरा में एक किराए के मकान में रह रही थी. और मृतका के 2 बच्चे हैं. यह घटना 5 सितंबर रात की बताई जा रही है. मृतका का पति जब सुबह काम के लिए निकल गया था. और जब वह काम से वापस अपने घर आया तो उसने देखा कमरे का दरवाजा अंदर से लगा बंद था जब दरवाजे को तड़ा तो उसकी पत्नी पंखे से लटकी हुई थी.

इस घटना की सूचना पुलिस थाना नालागढ़ को दी गई. मौके पर एक टीम पहुंची और टीम ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ Civil Hospital में भेज दिया है. बता दे की पुलिस को मौके पर कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. और पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद  मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!