Advertisement

सिंगर Charli XCX के कंधे से फिसली ड्रेस – कैमरे में कैद हुआ Oops मोमेंट- जानिए पूरा मामला

देश हो या फिर विदेश सेलेब्स अक्सर अपनी dress के कारण ही Oops मोमेंट का शिकार हो जाते हैं. कुछ ऐसा ऐसा ही हुआ Famous British Singer Charli XCX

Advertisement
के साथ Oops मोमेंट हो गई . बता दे की वह video conference के दौरान Oops मोमेंट का शिकार हो गईं. बात हैरान करने वाली यह है कि Charli XCX ने अपने इस Oops Moment वाले Video को social media पर भी शेयर किया है, और यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

Charli XCX के इस वीडियो पर यूजर्स लेने लगे मजे

Charli XCX ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए विजेताओं को बधाई दी है, परन्तु  friends और यूजर्स उनके oops moment को लेकर काफी मजे ले रहे हैं. बता दे की एक यूजर ने यह लिखा, हमें इस वीडियो का uncensored version चाहिए. और दूसरे ने लिखा, मैं बस सोच ही रहा था कि चार्ली कभी-कभार ही पूरे कपड़ों में नजर आती हैं. साथ ही एक अन्य ने कमेंट किया, विनर के नाम Announce करने की Excitement. साथी की किसी ने लिखा, बेचारी चार्ली. इस तरह यूजर्स Oops मोमेंट को लेकर Charli के मजे ले रहे हैं.

पहले भी हो चुकी है oops moment का शिकार

आपको बता दे की कि इससे पहले भी Charli XCX का Oops मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. वर्ष 2018 में एरिजोना में आयोजित हुए एक event में उनका Oops  मोमेंट कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था. और इस घटना के बाद उन्होंने कहा, ‘अगर मैंने किसी को चौंका दिया है तो प्लीज मुझे माफ कर दे. मुझे लगता है मैंने बचा लिया परन्तु सच में मेरा ये बिल्कुल भी मकसद नहीं था’.

Advertisement
Leave a Comment