You are here
Home > News > प्रिंस चार्ल्‍स समेत ये 7 बड़ी हस्तियां #Coronavirus की चपेट में, अभी तक Covid-19 से 20,000 से ज्‍यादा जान

प्रिंस चार्ल्‍स समेत ये 7 बड़ी हस्तियां #Coronavirus की चपेट में, अभी तक Covid-19 से 20,000 से ज्‍यादा जान

Coronavirus से पूरी दुनिया जूझ रही है। और सभी देश इस Coronavirus का सामना कर रहे हैं और अभी भारत में भी इस महामारी ने अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है। जैसा कि MP Narendra Modi ने बुधवार को अपने चुनावी क्षेत्र वाराणसी की सारी जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह महामारी किसी के साथ भी भेदभाव नहीं करती, चाहे वह अमीर है या गरीब है हर कोई इसकी चपेट में आ सकता है।

Advertisement

इस Coronavirusने विश्व के कई शख्सियतों को भी अपना शिकार बना लिया है, इस महामारी ने बता दिया कि इसके प्रति थोड़ी सी भी चूक की तो भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

Coronavirus की चपेट में आई हस्तियां

प्रिंस चार्ल्स-

यदि विश्व के बड़े शख्सियतों की बात करें तो ब्रिटेन के Prince Charles के इस coronavirus से संक्रमित होने की बात सामने आई है। क्लेरेंस हाउस ने बताया है कि 71 साल के Prince of Wales में कुछ लक्षण दिख रहे हैं, परन्तु उनकी सेहत ठीक है। और उनकी पत्नी डचेस ऑफ कॉर्नवॉल कैमिला का भी Covid-19 टेस्ट किया गया मगर वह संक्रमित नहीं पाई गईं।

सोफी ट्रूडो-

कनाडा के PM जस्टिन ट्रुडो की पत्नी सोफी ट्रूडो को 12 मार्च को Coronavirus से पॉजिटिव पाया गया था। और इसके बाद जस्टिन ट्रुडो और उनके बच्चों को आइसोलेशन रखा गया था।

रैंड पॉल-

अमेरिकी सीनेटर रैंड पॉल में भी Coronavirus की पुष्टि हुई है। और केंटुकी रिपब्लिकन सीनेटर रैंड पॉल इस महामारी से संक्रमित पाए जाने वाले पहले अमेरिकी सीनेटर बन गए हैं। Coronavirus का शिकार होने वाले रैंज अमेरिका के पहले सीनेटर और अमेरिकी कांग्रेस के तीसरे सदस्य हैं।

डेनियल डे कीम-

Daniel Dae Kim ने Social Media पर बताया था कि वह Coronavirus से संक्रमित हैं। और इस वजह से लॉस्ट और हवाई फाइव-जीरो के लिए पहचाने जाने वाले कलाकार की हालिया शूटिंग रद्द कर दी गई है।

Prince Albert of Monaco-

कुछ दिन पहले मोनाको के प्रिंस Prince Albert Coronavirus से संक्रमित पाए गए थे। और उन्होंने ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स से भी हाल ही में मुलाकात की थी। और आज ही चार्ल्स के भी कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आई है।

फ्रांसिस सुराज-

अमेरिका के मियामी के मेयर फ्रांसिस सुराज भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने खुद लोगों को इसबारे में सूचित किया था। कुछ दिन पहले ही वह ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो के एक करीबी सहयोगी के संपर्क में आए थे, जो बाद कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे।

Advertisement

Similar Articles

Top